Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / बिहार: स्कूल में फटा बम, कई बच्चे घायल, 11 बम बरामद

बिहार: स्कूल में फटा बम, कई बच्चे घायल, 11 बम बरामद

गोपालगंज: गोपालगंज जिले के एक मिडिल स्कूल में बम फटने से मची अफरा तफरी में कई बच्चे के जख्मी होनी की खबर है.एक न्यूज़ पोर्टल के अनुसार घटना आज सुबह गोपालगंज के जादोपुर के मिडिल स्कूल में हुई है. जिसमें कई छात्राएं हाताहाथ हो गई है. जिन्हें घटना के तुरन्त बाद जिले के सदर अस्पताल में ले जाया गया है. जहां डॉक्टरो के द्वारा छात्रों का ट्रीटमेंट किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार बम बिस्फोट के बाद स्कूल में भगदड़ मच गया जिसमें कई बच्चे घायल हो गए.

इस की पुष्टि स्कूल के प्राचार्य ननद राय के द्वारा की गई है. इस मामलें में सूत्रों ने बताया कि वहां के कुछ स्थानिय युवकों ने मर्यादा को ताक पर रखते हुए. स्कूल के दीवार पर एक बम को पटक दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार इस बम का इस्तमाल जंगली सुअरों को मारने के लिए किया जाता है. स्कूल प्रशासन के मुताबिक इस बम की आवाज इतनी तेज थी कि जिसे सुनने के बाद बच्चों के साथ-साथ तमाम शिक्षक और आसपास के सभी लोग भी थर्रा गए थे. इसके बाद ही पुरे बच्चों के बिच बम फटने के डर से भगदड़ मच गया और इसके कारण ही कई छात्राएं बूरी तरह से चोटिल गई.

कुछ उग्र युवकों द्वारा बम फोड़े जाने की ख़बर ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में राजू सहनी नामक एक युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा पुलिस ने इस घटना के छानबीन के दौरान इसी तरह के 11 और बम को भी बरामद किया है.

TOPPOPULARRECENT