Sunday , November 19 2017
Home / Bihar News / बिहार: BJP विधायक ने दलित महिला को पीट पीट कर सर फाड़ दिया

बिहार: BJP विधायक ने दलित महिला को पीट पीट कर सर फाड़ दिया

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बीजेपी के विधायक सुरेश शर्मा पर एक दलित महिला ने मारपीट कर सिर फोड़ देने का इलज़ाम लगाया है. काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर निवासी दलित महिला किरण कुमारी ने बीजेपी के नगर विधायक सुरेश शर्मा पर इलज़ाम लगाते हुए कहा की बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से उनके पति धर्मेन्द्र कुमार को टिकट दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपया लिया था. लेकिन उनके पति को पार्टी से टिकट नहीं मिला. बाद में पैसा वापस करने के लिए कहा तो टालमटोल करते रहे. रविवार सुबह जब विधायक सुरेश शर्मा के आवास पर गई तो मारपीट कर सिर फोड़ दिया और वहां से भगा दिया. विधायक के खिलाफ काजी मोहम्मदपुर थाना में FIR दर्ज कराई जा चुकी है. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

एक टीवी चेनल के अनुसार इस पूरे मामले में जब एमएलए से पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन पर लगे सभी इलज़ाम गलत हैं. मेरे पास वो महिला आई थी और हंगामा करने लगी, जब हमने पुलिस को सूचना देने की बात कही तो वहां से भाग गई. अगर कोई आरोप साबित कर दे तो मैं उसे एक लाख का इनाम दूंगा.

इस मामले में पुलिस बात करने से कतरा रही है. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस का कोई भी अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

TOPPOPULARRECENT