Saturday , December 16 2017

बीएसपी लीडर का सरेआम क़त्ल

अलीगढ: यूपी की हुकूमत मुल्ज़िमों पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रही है। यहां आए दिन मुजरिमाना वाकियात सामने आ रहे है। अलीगढ के अतरौली विधानसभा हल्के से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के उम्मीदवार धर्मेद्र चौधरी की बदमाशों ने सरेआम गोलि

अलीगढ: यूपी की हुकूमत मुल्ज़िमों पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रही है। यहां आए दिन मुजरिमाना वाकियात सामने आ रहे है। अलीगढ के अतरौली विधानसभा हल्के से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के उम्मीदवार धर्मेद्र चौधरी की बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूनकर क़त्ल कर दिया।

धर्मेंद्र को गोलियां लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मुर्दा ऐलान कर दिया। यह वाकिया हफ्ते के रोज़ देर रात की है।

ज़ाय वाकिया पर मौजूद लोगों के मुताबिक, हमलावर तीन बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने धर्मेंद्र को उनकी कार से खींचकर निकाला और गोलियों से छलनी कर दिया। धर्मेंद्र को नवंबर में अतरौली सीट से विधानसभा इंतेखाबात के लिए बीएसपी उम्मीदवार ऐलान किया गया था। धर्मेंद्र एक रीयल स्टेट कंपनी के मालिक भी थे। पुलिस ने क़त्ल के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र के खिलाफ भी कई मामले दर्ज थे।

TOPPOPULARRECENT