बीकानेरवाला सिर्फ मिठाइयां ही नहीं, लोगों को रोजगार भी कराता है उपलब्ध!

बीकानेरवाला सिर्फ मिठाइयां ही नहीं, लोगों को रोजगार भी कराता है उपलब्ध!
Click for full image

नई दिल्ली। दिल्ली के कीर्ति नगर और उसके आस पास में रहने वालो के लिए खुशखबरी, भारत के जाने माने नार्थ इंडियन फूड चेन के नए स्टोर एवं रेस्टोरेंट का आज कीर्ति नगर में भव्य उद्घाटन किया गया, जहाँ अब वे बीकानेरवाला के लजीज खाने और मिठाइयों का भरपूर लुत्फ उठा सकते है!

बीकानेरवाला, जो की दुनिया भर में अपने बेहतरीन खाने और उसके स्वाद के लिए जाने जाते है, और अपने ग्राहकों को खाने की एक बहुत ही अच्छी वैरायटी देते आ रहे हैं ने कीर्ति नगर, दिल्ली की फर्नीचर मार्किट में अपने नए स्टोर का उद्घाटन किया!

उद्घाटन के अवसर पर, इस स्टोर पर आगंतुकों की एक बड़ी भीड़ भी देखी गयी, जो की उद्घाटन समारोह का लुत्फ उठाते देखे गए! मौके पर बीकानेरवाला की ओर से बाहरी गतिविधियों का भी आयोजन किया गया, जिसने आस पास के इलाको से लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया!

इस मौके पर बीकानेरवाला के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्याम सुन्दर अग्रवाल ने अपनी अभिव्यक्ति प्रकट करते हुए आए हुए लोगों का और बीकानेरवाला के स्टाफ का आभार प्रकट किया और कहा कि उनको विश्वास है कि बीकानेरवाला समाज के लगभग हर तबके से आने वाले ग्राहकों को अपनी सर्विसेज और अपने उत्पादों से संतुष्ट करेगा!

कंपनी के सी ई ओ, सुरेश गोयल ने कंपनी के भविष्य की योजनाओ के बारे में बात करते हुए कहा कि बीकानेरवाला बहुत सारे ऐसे ही स्टोर्स कम रेस्टोरेंट्स खोलने की योजनाओ पर काम कर रहा है, जिनमें से कुछ तो इसी वर्ष मार्च तक खोले जा सकते है! उन्होंने उम्मीद भी जताई कि बीकानेरवाला जल्द ही अपनी उपस्थिति मुर्थल और मानेसर जैसे शहरों में भी दर्ज कराएगा!

उन्होंने यह भी बताया कि बीकानेरवाला जो कि अभी दुबई, नेपाल और नूजीलैण्ड में अपनी शाखाएं खोल चूका है, अगले 3 वर्षों में अपनी ब्रांचेस यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, बैंकाक, और अन्य बड़े देशों और गंतव्य स्थानों पर खोलने कि योजनाओं पर काम कर रहा है!

Top Stories