Saturday , January 20 2018

बीके बंसल के ‘सुसाइड नोट’ में अमित शाह का नाम, केजरीवाल ने किया ट्वीट

नई दिल्ली: कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय में डीजी रहे बीके बंसल और बेटे की आत्‍महत्‍या के बाद उनका कथित ‘सुसाइड नोट’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सुसाइड नोट में भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह का नाम भी है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस ‘सुसाइड नोट’को ट्वीट करते हुए इसे वायरल करने की अपील की है। केजरीवाल ने लिखा है कि ‘बेहद चौंका देने वाला खुलासा। क्‍या हम एक लोकतंत्र में रह रहे हैं? पूरी कहानी बताने से परहेज कर रही मीडिया की हिचक ज्‍यादा चौंकाने वाली है। इसे पढ़‍िए और वायरल कीजिए।’ आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य अक्षय मल्‍होत्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने अपने फॉलोवर्स से इस सुसाइड नोट को वायरल करने की अपील की है। अक्षय ने ‘सुसाइड नोट’ के चार पन्‍ने ट्वीट किए थे। इसके बाद से ही ट्विटर पर #CBIUncagedVulture लिखकर ये सुसाइड नोट ट्ववीट किये जाने लगे।अब तक 2,000 से ज्‍यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इस नोट में अमित शाह का नाम होने पर विवाद की स्थिति बन रही है।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

अपने सात पेज के सुसाइड नोट में बीके बंसल ने बताया कि किस तरह से सीबीआई की महिला अधिकारियों ने उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी की और उनकी पिटाई की। बंसल ने नोट में लिखा है कि डीआईजी रैंक के एक सीबीआई अधिकारी ने उन्‍हें धमकाते हुए कहा कि ‘वह अमित शाह का आदमी है और उसका कोई क्‍या बिगाड़ेगा।’ बंसल ने साथ ही नोट में लिखा है कि एक डीआईजी रैंक के सीबीआई अधिकारी ने उन्हें गालियां दी थीं और धमकाते हुए कहा था कि वह मेरे परिवार को खत्म कर देगा। बंसल ने नोट में सीबीआई के डीआईजी रैंक के अधिकारी सहित मामले की जांच कर रहे अधिकारियों की जांच की मांग की है। वहीं इस मामले पर सीबीआई का कहना है कि अगर सुसाइड में लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

60 वर्षीय बंसल और उनके 30 वर्षीय बेटे योगेश का शव उनके घर में पंखे से लटके हुए मिले थे। उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इससे पहले बंसल की पत्नी सत्यबाला और बेटी नेहा ने भी पंखे से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

TOPPOPULARRECENT