Saturday , November 18 2017
Home / Crime / बीच सड़क पर लड़की से गैंगरेप

बीच सड़क पर लड़की से गैंगरेप

शॉपिंग मॉल में काम करने वाली एक 21 साला लड़की को टैक्सी में घर आते वक्त उसके साथ बैठे मुसाफिरों ने टैक्सी से बाहर खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीर के रोज़ यह इत्तेला दी। हावड़ा जिले की रहने वाली लड़की किद्दरपुर से शटल (आ

शॉपिंग मॉल में काम करने वाली एक 21 साला लड़की को टैक्सी में घर आते वक्त उसके साथ बैठे मुसाफिरों ने टैक्सी से बाहर खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीर के रोज़ यह इत्तेला दी। हावड़ा जिले की रहने वाली लड़की किद्दरपुर से शटल (आवामी टैक्सी) में घर वापस आ रही थी, कि साथ बैठे हुए मुसाफिरो ने उसे सरेबाजार टैक्सी से बाहर खींच लिया और गैंगरेप किया।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट (बंदरगाह डिवीजन) वी सोलोमन नेसा कुमार ने सहाफियों को बताया कि एक गैंगरेप का विक्या हुआ है। काम से घर लौटते वक्त लड़की शटल टैक्सी में आ रही थी। उसे जबरन चार-पांच लोगों ने किद्दरपुर में टैक्सी से बाहर खींच लिया और एक सुनसान और खाली जगह में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक , लड़की शहर के जुनूबी हिस्से में एक शॉपिंग मॉल में नौकरी करती है। इतवार की शाम काम से छूटने के बाद वह किद्दरपुर तक गई, जहां उसने टैक्सी की। वाकिया के बाद मुश्तबा मुजरिम उसे बाबूघाट छोड़कर भाग गए। वह बेहोश पड़ी हुई थी, और किसी तरह अपने रिश्तेदारों को हावड़ा स्टेशन से फोन कर इत्तेला कर सकी।

मुतास्सिरा को हावड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में शरीक करवाया गया है। वाटगंज पुलिस थाने में पीर के रोज़ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

TOPPOPULARRECENT