Tuesday , December 12 2017

बीजिंग फ़ैशन शो : अवतार,स्टार ट्रैक से मुतास्सिरा फ़्रांसीसी मलबूसात

एक मशहूर फ़्रांसीसी डीज़ायनर ने बीजिंग में होने वाले फ़ैशन शो में हाली वुड की फिल्मी अवतार और स्टार ट्रैक से मुतास्सिर अपने प्रोजेक्ट की एक झलक दिखाने की कोशिश की। एक मारूफ़ फ़ैशन डीज़ायनर वीनस में ख़्याल और हक़ीक़त को मिलाकर एक ऐसी इ

एक मशहूर फ़्रांसीसी डीज़ायनर ने बीजिंग में होने वाले फ़ैशन शो में हाली वुड की फिल्मी अवतार और स्टार ट्रैक से मुतास्सिर अपने प्रोजेक्ट की एक झलक दिखाने की कोशिश की। एक मारूफ़ फ़ैशन डीज़ायनर वीनस में ख़्याल और हक़ीक़त को मिलाकर एक ऐसी इमारत बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसे वो रौशनियों के महल का नाम दे रहे हैं।

आम लोगों को उनसे आगाह करने के लिए डीज़ायनर ने बीजिंग में फ़ैशन शो किया जिसमें ख़लाई फिल्मी स्टार ट्रैक और अवतार जैसी फिल्मों से मुतास्सिर लिबास भी थे और तामीराती सामान की झलक वाले मलबूसात भी और तो और वीनस के मशहूर मासिक मेले का अंदाज़ भी नज़र आता था लेकिन सब से अलग 3D तराश ख़राश के लिबास थे जो सब की तवज्जा अपनी तरफ़ खींच रहे थे।

अंग्रेज़ी अदब में सबसे पहले दीगर सय्यारों की मख़लूक़ के बारे में साईंस फ़िक्शन एडगर राईस ब्रूस ने तहरीर किए थे जिनकी 37 नॉवलें सिर्फ़ मिर्रीख़ की मख़लूक़ के बारे में हैं।

TOPPOPULARRECENT