बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस!

बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस!

2019 लोकसभा चुनाव का प्रचार कार्य अपने चरम पर है, ऐसे में निर्वाचन आयोग निरंतर सख्ती बरते हुए है। बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार हेमा मालिनी को निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस भेजा है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, दरअसल, हेमा मालिनी ने एक सरकारी स्कूल में आयोजित की गई चुनावी सभा को संबोधित किया था, जिसके कारण उन्हें ये नोटिस जारी किया गया है।

हेमा मालिनी ने मथुरा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चौमुहां ग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान स्कूल परिसर में जनसभा को संबोधित किया था। निर्वाचन अधिकारी की तरफ से भेजे गए नोटिस में हेमा मालिनी से अगले तीन दिन में जवाब देने के लिए कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी ने 2014 में भी इस सीट से जीत दर्ज की थी, वे पहले ही कह चुकी हैं कि ये चुनाव उनका अंतिम चुनाव होगा।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

प्रचार करते समय हेमा मालिनी मथुरा के खेतों में पहुँच गई थीं और वहां उपस्थित लोगों के साथ गेहूं काटती दिखाई दी थीं। आपको बता दें कि मथुरा में हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी टक्कर मिल रही है।

सपा-बसपा और रालोद ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को चुनावी रण में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने मथुरा लोकसभा सीट से महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है।

Top Stories