Saturday , November 25 2017
Home / India / बीजेपी एमएलसी का शर्मनाक बयान, सैनिक की पत्नी के बच्चा होने पर किया अभद्र टिप्पणी

बीजेपी एमएलसी का शर्मनाक बयान, सैनिक की पत्नी के बच्चा होने पर किया अभद्र टिप्पणी

मुंबई: बीजेपी विधानपरिषद सदस्य प्रशांत परिचारक ने सैनिकों की पत्नियों को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसमे सोलापुर एमएलसी परिचारक ने सैनिकों की पत्नियों की वफादारी पर सवाल खड़े करते हुए उनका अपमान किया है. जिसमे उनहोंने कहा कि सैनिक पुरे एक साल तक घर नहीं आते, फिर भी वे पत्नी को बच्चा होने के बाद बॉर्डर पर मिठाइयां बांटते हैं

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नव भारत टाइम्स के अनुसार, भाजपा समर्थित एमएलसी प्रशांत परिचारक ने सोलापुर जिले में शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए आयोजित एक रैली में कहा, एक सैनिक को उसकी पत्नी से फोन पर पता चलता है उसके घर बच्चा हुआ है. वह खुशी में सीमा पर साथी जवानों को मिठाई बांटता है, उसके सहयोगी इसका कारण पूछते हैं तो वह बताता है कि उसको बेटा हुआ है, उसकी पत्नी ने एक लड़के को जन्म दिया है, लेकिन कमाल की बात यह है कि वो एक साल से ज्यादा समय से अपने घर गया ही नहीं है.

वहीँ कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता् रणदीप सुरजेवाला ने इस बयान को ‘पूरी तरह निंदनीय और अपमानजनक’ बताया है. उन्होंतने कहा, भाजपा को परिचारक के बयान पर अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए और यह बताए कि वह ऐसे बयानों का समर्थन करती है या नहीं. सैनिकों का अपमान करना राष्ट्रनद्रोह है, और बीजेपी को इसपर सफाई देनी ही चाहिए.
इसके अलावा नेशनलिस्टन कांग्रेस पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्य क्ष चित्रा वाघ ने भी इस बयान को ‘भद्दा’ बताते हुए कहा कि परिचारक ने सेना की बेइज्जनती की है. बीजेपी बेनकाब हो गया है, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए.

बता दें कि महाराष्ट्र बीजेपी के मुख्यद प्रवक्ताै, माधव भंडारी ने इस मुद्दे पर बयान देने से मुंह चुराते नजर आया, और बाद में उनहोंने कहा कि परिचारक सीधे तौर पर पार्टी से नहीं जुड़े हैं. जबकि बीएमसी चुनावों से पहले परिचारक के इस बयान से बीजेपी की छवि और ख़राब हो गई है.

TOPPOPULARRECENT