Wednesday , December 13 2017

बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी: बलिया के DM को घेरा,गाडी में एक घंटे तक रखा कैद

बीजेपी के सत्ता में आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के पर कुछ इस कदर निकले हैं कि वो किसी भी जगह अपनी गुंडागर्दी दिखाने से बाज़ नहीं आते। कभी शक्तिमान नाम का घोड़ा तो कभी इंसान।  बीजेपी के कार्यकर्ता किसी के आगे अपनी धौंस जमाने से नहीं बाज़ आते। इसी धौंस का एक उदारण आज बलिया में देखने को मिला जहाँ बीजेपी के किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सिकंदरपुर इलाके में जिला मजिस्ट्रेट की गाड़ी को रोक कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

बीजेपी कार्यकर्ता मजिस्ट्रेट महोदय को एक मांगपत्र सौंपना चाहते थे लेकिन इसके लिए उन्होंने जो तरीका अपनाया वो बेहूदा था।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि बीजेपी किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सिकंदपुर तहसील परिसर में बिना आज्ञा धरना दिया और हुल्लड़बाजी की। इसके इलावा उन्होंने डीएम राकेश कुमार जोकि तहसील दिवस प्रोग्राम में शरीक होकर वापिस लौट रहे थे की गाडी का घेराव कर उन्हें करीबन १ घंटे तक गाडी में ही बंदी बनाए रखा।

कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्र से पैसा मिलने के बावजूद स्थानीय अधिकारी किसानों की ओलों और सूखे में ख़राब हुई फसल का मुआवज़ा नहीं दे रहे हैं।

डीएम को घेरे जाने के बाद इलाके के पुलिस इंचार्ज बृजेश शुक्ल ने कार्यवाई करते हुए किसान मोर्चा के राज्य प्रधान राजा वर्मा, पूर्व एमएलए भगवन पाठक समेत 100 अज्ञात लोगों पर दंगे करने, गलत तरीके से रास्ता रोकने, सरकारी नौकर पर हमला करने के मामले दर्ज कर लिए हैं।

 

TOPPOPULARRECENT