Monday , December 18 2017

बीजेपी का पेड सोशल मीडिया है, हमारे पास नेचुरल मीडिया है- राहुल गांधी

अहमदाबाद। गुजरात दौरे पर गये राहुल गांधी लगातार बीजेपी के समर्थक माने जाने वाले पाटीदार वोटबैंक में सेंधमारी के प्रयास कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्हें इस मामले में पूरी तरह सफलता नहीं मिल पाई है। लेकिन पाटीदार समुदाय का रुझान अब धीरे-धीरे राहुल की ओर नजर आने लगा है।

इसी क्रम में रविवार को बनासकांठा में पाटीदार नेताओं ने अपने समाज की टोपी पहना कर सम्मान भी दिया। राहुल गांधी को युवकों ने जो टोपी पहनाई उस पर ‘जय सरदार जय पाटीदार’ लिखा था।

राहुल गांधी से जब बनासकांठा में पूछा गया कि बीजेपी के लोग उनको बुरा बोलते हैं तो उन्होंने कहा, “आपने शिव जी का नाम सुना है। मेरी जो सच्चाई है वो मैं जानता हूं।

मेरी निगेटिव इमेज बनने में बीजेपी जितना भी पैसा लगा दे, लेकिन मेरी सच्चाई भी एक दिन लोगों को दिखेगी। हमारे पास कुछ ज्यादा नहीं है पर सबसे बड़ी चीज है सच्चाई।

बनासकांठा में सोशल मीडिया और आई टी डिपार्टमेंट के लोगों ने राहुल से मुलाकात की। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस की जंग चल रही है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे गुजरात कांग्रेस के कैंपेन धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया की अहमियत को समझते हुए राहुल ने कहा, “सोशल मीडिया की बहुत अहमियत है।

हमारा तो खुला दरवाजा है, सब आ जाइए सोशल मीडिया में। बीजेपी का पेड सोशल मीडिया है, हमारे पास नेचुरल मीडिया, हमारे पास खुले दरवाजे वाला सोशल मीडिया है।

TOPPOPULARRECENT