Friday , December 15 2017

बीजेपी की हो जाएगी घरवापसी: लालू यादव

बिहार में नीतीश के साथ इंतिखाबी रथ पर सवारी करने को तैयार लालू यादव ने बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं। आरजेडी सदर ने कहा है बिहार में बीजेपी अपना सीएम कैंडिडेट का ऐलान करे क्योंकि रियासत के लोग नरेंद्र मोदी की तस्वीर लेकर नहीं जिएं

बिहार में नीतीश के साथ इंतिखाबी रथ पर सवारी करने को तैयार लालू यादव ने बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं। आरजेडी सदर ने कहा है बिहार में बीजेपी अपना सीएम कैंडिडेट का ऐलान करे क्योंकि रियासत के लोग नरेंद्र मोदी की तस्वीर लेकर नहीं जिएंगे।
समाजवादी पार्टी के सदर मुलायम सिंह के साथ मिलकर सीएम ओहदे के लिए नीतीश के नाम पर मुहर लगाने वाले लालू ने कहा कि मुल्क की आवाम जानती है कि लालू और नीतीश साथ मिलकर लड़ें, तो बीजेपी की हार तय है। उनके अलफाज में, ‘लालू-नीतीश मिलकर लड़े तो बीजेपी की घरवापसी हो जाएगी और बीजेपी-आरएसएस का लंगोटा खुल जाएगा। ‘

वक्त आने पर लेंगे कियादत पर फैसला : बीजेपी

उधर बीजेपी ने अपने सीएम उम्मीदवार को लेकर पत्ते नहीं खोले हैं। सीनियर बीजेपी लीडर सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि एनडीए में कियादत को लेकर फैसला उनकी पार्टी मुनासिब वक़्त पर लेगी।

अपने सरकारी रिहाइशगाह पर आज मुनक्कीद जनता दरबार के बाद सहाफ़ियों को खिताब करते हुए सुशील ने कहा कि उनकी पार्टी का मरकज़ी कियादत बिहार के सियासी वाकियात पर नजर रखे हुए है। वे बिहार के इंतिख़ाब में बीजेपी नीत एनडीए की कियादत पर सही वक़्त पर फैसला लेंगे।

गौरतलब है कि खुद सुशील मोदी भी पार्टी के अंदर वजीरे आल ओहदे पर वजीर आला के लिए मजबूत उम्मीदवार बताए जा रहे हैं। हालांकि उनकी पार्टी और एनडीए के दूसरे पार्टियों का कहना है कि यह बीजेपी के क़ौमी कियादत और पार्टी के पार्लियामनी बोर्ड पर मूनहसर करता है कि वह इस बारे में क्या फैसला करता है। वह आइंदा बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब किसी सख्श खास की कियादत में लड़ने का फैसला करता है या फिर इजतेमाई तौर से इंतिख़ाब लडकर बाद में वजीरे आला ओहदे के उम्मीदवार के नाम की ऐलान करता है।

TOPPOPULARRECENT