बीजेपी के आंतरिक सर्वे में बड़ा दावा, दिल्ली चुनाव में 40 सीटें जीत सकती है !

बीजेपी के आंतरिक सर्वे में बड़ा दावा, दिल्ली चुनाव में 40 सीटें जीत सकती है !

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारी पार्टियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. आम आदमी पार्टी जहां अपने कामों को लेकर चुनाव जीतने को आश्वस्त लग रही है वहीं, भारतीय जनता पार्टी अपने प्रचार अभियान के जरिए चुनाव में फर्क डालने की कोशिश कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी गहराई मापने के लिए आंतरिक सर्वे भी करवाया है. यह आंतरिक सर्वे पार्टी के लिए खुशियां लेकर आया है. सर्वे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों में से 40 सीटें जीत सकती है. सर्वे में पार्टी को बहुमत मिलता दिख रहा है.

अगर आंतरिक सर्वे सच साबित हुआ तो दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी सभी को चौंका सकती है. बीजेपी के सूत्रों के अनुसार, सर्वे 20 जनवरी तक बने माहौल के आधार पर हुआ है. फिलहाल पार्टी मतदान होने से पहले एक और सर्वे कराकर सीटों पर संभावित जीत का अपडेट जानेगी.

पार्टी के दिल्ली इकाई से जुड़े एक नेता ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की मुफ्त बिजली-पानी के दांव से पहले उनकी पार्टी में हताशा थी और लग रहा था कि बीजेपी के लिए दिल्ली का चुनाव हाथ से निकल रहा है. लेकिन गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आकर खुद कमान अपने हाथ में संभाली.

इसके बाद बीजेेपी ने छोटी-छोटी सभाओं के जरिए माहौल बना दिया है. इससे दिल्ली इकाई के पदाधिकारी जोश से भर गए हैं. नेता ने बताया कि जिन सीटों पर बीजेपी कमजोर स्थिति में दिख रही है, वहां कार्यकर्ता दोगुनी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आंतरिक सर्वे के अनुसार, दिल्ली में भाजपा सभी को चौंका सकती है. इस बार मुकाबला एकतरफा नहीं कांटे का है.

Top Stories