Friday , July 20 2018

बीजेपी के खिलाफ़ 2019 की तैयारी शुरु, शरद पवार के बाद ममता बनर्जी से मुलाक़ात कर सकते हैं राहुल गांधी

2019 चुनावों के मद्देनज़र अब विपक्ष ने अपनी रणनीति बनाने पर काम शुरू कर दिया है। पहले यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने विपक्षी पार्टियों के लिए डिनर आयोजित किया और अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस रणनीति को आगे बढ़ाने का काम किया है।

बुधवार रात को राहुल ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की. राहुल शरद पवार से मुलाकात करने उनके घर गए और काफी देर तक मुलाकात की थी।

राहुल गांधी 28 मार्च को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात कर सकते हैं। ममता 28 तारीख को दिल्ली आ रही हैं।

शरद पवार और राहुल गांधी की ये बैठक संसद में वित्त विधेयक को लेकर हुई. लोकसभा में ये विधेयक बिना किसी चर्चा के पास हो गया था।

गौरतलब है कि विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार के खिलाफ ‘किलिंग डेमोक्रेसी’ का कैंपेन चला रही है। शरद पवार और राहुल गांधी की बैठक के दौरान एनसीपी नेता प्रफुल पटेल भी मौजूद रहे थे।

आपको बता दें कि सोनिया गांधी ने 13 मार्च को विपक्षी पार्टियों डिनर पर आमंत्रित किया था, इसमें करीब 20 पार्टियों के नेता शामिल हुए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस डिनर के बाद ट्वीट किया कि इस डिनर में विपक्ष के नेताओं को आपस में मुलाकात का मौका मिला। उन्होंने कहा कि इस डिनर से इन नेताओं के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं।

TOPPOPULARRECENT