बीजेपी के दबाव में मेरे गांधीनगर जनसभा को किया गया रद्द- हार्दिक पटेल

बीजेपी के दबाव में मेरे गांधीनगर जनसभा को किया गया रद्द- हार्दिक पटेल
Click for full image

अहमदाबाद। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाली जनसभा को वहां के डीएम ने अनुमति देने से मना कर दिया है।

ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि हार्दिक पटेल इस जनसभा में सेक्स सीडी कांड पर बड़ा खुलासा कर सकते थे। हार्दिक ने खुद अपने ट्विटर वॉल के जरिए जनसभा की अनुमति रद्द होने की जानकारी दी है।

“आचारसंहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता हैं?? आज मेरी गाँधीनगर में जनसभा है।कलेक्टर ने जनसभा की इजाज़त दी थी,लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाज़त केन्सल कर दी !! SRP से लेकर पुलिस को भी मेदान में उतार दिया हैं।आज की जनसभा में हज़ारों की तादाद में जनता आनेवाली हैं।”

तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि गांधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से भाजपा डर गयी हैं। जनता में आक्रोश हैं। भाजपा पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही हैं।

गाँधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से भाजपा डर गई हैं।जनता में आक्रोश हैं।भाजपा पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही हैं।

इससे पहले पहले ट्विट हार्दिक ने आरोप लगाया कि गांधीनगर के डीएम भाजपा के दबाव में काम कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने उनकी जनसभा को कैंसल किया है।

हार्दिक ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आचारसंहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता हैं? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है।

कलेक्टर ने जनसभा की इजाज़त दी थी,लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाज़त कैंसल कर दी !! SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया हैं। आज की जनसभा में हज़ारों की तादाद में जनता आनेवाली हैं।

Top Stories