बीजेपी के नेता पुलिसवालों को खुलेआम दे रहे धमकियां

बीजेपी के नेता पुलिसवालों को खुलेआम दे रहे धमकियां
Click for full image

लखनऊ : बीजेपी के नेता पुलिसवालों को ही खुलेआम धमकियां देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद अतुल दीक्षित एक थानाध्यक्ष को औकात में रहने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल यह विडियो 22 अक्टूबर का है। पुलिस की मानें तो देर रात नियमों के उलट अतुल दीक्षित की तालकटोरा थानाक्षेत्र में स्थित बियर की दुकान पर शराब बिकती थी। इतना ही नहीं, लोग दुकान के आस-पास सड़क पर बियर पीते थे। जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो एसओ उदय प्रताप बियर की दुकान पर पहुंचे। दुकान के बाहर पुलिस को बियर की खाली बोतलें बड़ी संख्या में पड़ी मिलीं। इस बारे में पूछताछ करने पर अतुल पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़े।

वायरल विडियो में अतुल किसी से फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं, ‘एसओ तालकटोरा मेरी दुकान पर बतमीजी कर रहे हैं और मुझसे भी बतमीजी कर रहे हैं। मैंने आपको दो-तीन दिन पहले बताया था। थाना तालकटोरा एसओ उदय प्रताप सिंह यहां नहीं रहने चाहिए।’

विडियो के बारे में एसओ उदय प्रताप ने कहा, ‘हमें बियर की दुकान के बाहर शराब पीने वालों की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसी की जांच के लिए हम वहां गए थे लेकिन अतुल दीक्षित हमसे ही भिड़ गए।’ एसओ उदय प्रताप का दावा है कि उस समय अतुल ने शराब भी पी रखी थी।

हालांकि अतुल ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि थाने से लगातार पैसा मांगा जा रहा था। उन्होंने कहा, ‘जब हमने इससे इनकार किया तो थाने के पुलिसवाले बिना पैसा दिए बियर ले जाने लगे। दुकान में काम करने वाले लड़के ने एक-दो बार तो बियर दे दी लेकिन जब लगातार ऐसा होने लगा तो उसने इनकार कर दिया।’ अतुल ने कहा कि पुलिसवालों की इस अवैध वसूली की शिकायत उन्होंने संगठन (बीजेपी) में की है।

Top Stories