Tuesday , September 25 2018

बीजेपी के पास दो मोदी है और हमारे पास दो गुप्ता, देश तय करे कौन इमानदार है

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक में हुए स्कैम को लेकर लगातार मोदी सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। कांग्रेस, त्रिमूल कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता अब देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता? गौरतलब है कि केजरीवाल बीजेपी पर ललित मोदी और नीरव मोदी को लेकर हमले कर रहे हैं।

इससे पहले बीजेपी ने AAP के राज्यसभा के दोनों उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। बीजेपी ने आम आदमी के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता के चयन पर सवाल खड़ा किया था। रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की ओर से आयोजित वैश्य अग्रवाल आभार समारोह को संबोधित कर रहे थे।

केजरीवाल ने कहा, ‘सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को टिकट देने पर बीजेपी और कांग्रेस ने इसे घोटाला बताया था। लेकिन पार्टी ने दोनों उम्मीदवार को काबिलियत के आधार पर टिकट दिया।

सीएम केजरीवाल ने ‘बीजेपी और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों ने अग्रवाल समाज का अपमान किया है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता हैं। देश तय करे कि मोदी ईमानदार हैं या गुप्ता?

TOPPOPULARRECENT