बीजेपी के पूर्व नेता का ब्यान: “कुत्ते की तरह हैं मायावती”

बीजेपी के पूर्व नेता का ब्यान: “कुत्ते की तरह हैं मायावती”

उत्तरप्रदेश: देश की राजनीति में कुछ लोग थोड़ी सी पब्लिसिटी पाने के लिए इतने गिर जाते हैं कि आम आदमी इतना गिरने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

ऐसे ही एक शख्श हैं पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह जिसने कुछ वक़्त पहले अपने एक बयान में बसपा सुप्रीमो मायावती की तुलना वेश्या से कर दी थी। हालाँकि अपने उस बयान के लिए पार्टी से निकाले जा चुके सिंह ने बाद में अपने ब्यान के लिए माफ़ी भी मांग ली थी लेकिन सिंह की हरकतें आज भी वैसी ही हैं।

जिसका नमूना उन्होंने अपने ताजा दिए गए एक ब्यान में दे डाला। अपने ताज़ा ब्यान में एक बार फिर मायावती पर हमला करते हुए सिंह ने उनकी तुलना कुत्ते से कर डाली। सिंह ने कहा: “मायावती एक धोखेबाज और डरपोक महिला हैं। मायावती कुत्ते की तरह हैं, जब आप उनके मोहल्ले से गाड़ी और मोटरसाइकिल से गुजरेंगे तो जितनी स्पीड में आप चलेंगे, वो उतनी तेज आपका पीछा करेंगे और गाड़ी रोक देने पर पीछे भाग जाएंगे। उन्होंने मायावती के भाई और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र पर भी गंभीर आरोप लगाए। हालांकि बाद में सिंह ने बयान से पलटते हुए कहा कि मायावती और उनके सहयोगी उन्हें कुत्ता कहते हैं।”

Top Stories