बीजेपी के साथ जाने का नीतीश कुमार का फैसला शर्मनाक- दिग्विजय सिंह

बीजेपी के साथ जाने का नीतीश कुमार का फैसला शर्मनाक- दिग्विजय सिंह
Click for full image

नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने इन ट्वीट कर बिहार में जदयू भाजपा गठबंधन को निराशाजनक बताया और नीतीश कुमार द्वारा उठाए गए इस कदम को शर्मनाक कहा है।वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने गुरुवार को जनता दल (U) के भाजपा के साथ मिलकर सरकार गठन की प्रक्रिया को शर्मनाक बताया।

नितीश जी का क़दम निराशाजनक है।क्या महागटबंधन करने के पहले लालू जी के परिवार के बारे में उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी? प्रसिद्ध कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि बिहार में एकमात्र बड़ी राजनीतिक पार्टी राजद है और सरकार गठन के लिए इसे मौका दिया जाना चाहिए था। कांग्रेस महासचिव ने ट्वीटर के जरिए कहा राजद को मौका नहीं दिया गया है। भाजपा न तो पहले प्रजातंत्र में विश्‍वास करती थी न अब करती है।

Single largest party RJD को मौक़ा नहीं दिया गया है। BJP का प्रजातंत्र में विश्वास ना पहले था ना अब है। इस कृत्य के लिए धिक्कार है। पहले के ट्वीट में उन्‍होंने जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनके इस्‍तीफा और भाजपा के साथ गठबंधन को निराशाजनक बताया।

उन्‍होंने नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा कि महागठबंधन में शामिल होने से पहले क्‍या उन्‍हें लालू और उनके परिवार के बारे में नहीं पता था।

उन्‍होंने कहा, नीतीश जी को यह जानकारी होनी चाहिए कि बिहार ने महागठबंधन चुना था जो भाजपा/ मोदी सरकार के विरुद्ध थी उन्‍हें वापस आकर महागठबंधन में शामिल होना चाहिए।

Top Stories