Friday , June 22 2018

बीजेपी को लगता है, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं, तो हूं- हार्दिक पटेल

गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल अभी मध्यप्रदेश के दौरे पर है वहीं आज इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो 15 साल से युवाओं और किसानों का हक़ छीनने वाली सराकर के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने के लिए एक यात्रा करेंगे।

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार किसानों और युवाओं की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है। पटेल ने कहा, ‘प्रदेश की भाजपा सरकार जनता, खासकर युवाओं और किसानों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर सकी है।

अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं…तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं। वहीं हार्दिक ने अपने बयान में कहा कि हम किसानों और युवाओं से कतई यह नहीं कहेंगे कि वो किस दल वोट करे, लेकिन ऐसे नेताओं को वोट दे, जो जनता की कसौटी पर खरा उतरे।

बता दें, इससे पहले हार्दिक पटेल कल जबलपुर पहुंचे थे, जहाँ पर कुछ लोगों ने हार्दिक के काफिले पर पत्थर,जूते और अंडे फेंके थे। हार्दिक ने इस मामले में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था। हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में किसान क्रांति सेना के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आये है।

TOPPOPULARRECENT