Saturday , September 22 2018

“लव जिहाद” काम नहीं आ रहा, गाय ख़ामोश है : अखिलेश यादव

Akhilesh_Yadav

गोरखपुर : गोरखपुर के मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी के दूसरे “कायिम दिन “पर शिरकत करने आए वज़ीर ए आला अखिलेश यादव ने जहां तालिबों की हौसलाअफजाई की तो वहीं डेवलपमेंट के मास’अले पर मरकजी हुकूमत पर जमकर निशाना भी साधा.

गोरखपुर में मौजूद सीएम ने योगी आदित्यनाथ पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां पर भगवा चोला पहनने वाला एक व्यक्ति जहां भी जाता है वहां का माहौल खराब कर देता है. झांसी गया तो वहां का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. इलाहाबाद में भी वही करने का काम किया तो सिद्धार्थनगर में वो अपने मनसूबे में सफल नहीं पाया.

साथ ही सीएम ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अगर बिहार में वहां की आवाम ने बाद में उन्हें हराया पहले यूपी और गोरखपुर की आवाम ने पंचायत चुनाव में भाजपा का पत्ता साफ कर दिया. यहां भी हारने के बाद भाजपा अपने सारे मुद्दे भूल गई है. अब लव जिहाद काम नहीं आ रहा है, गाय का मुद्दा भी ख़ामोश है.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी हुकूमत की कामयाबियों को गिनाते हुए कहा कि समाजवादी हुकूमत तरक्क़ी पसंद है, जबकि मरकजी हुकूमत सिर्फ बातें करती हैं. मरकज़ ने यूपी सरकार से गोरखपुर में एम्स के लिए जमीन मांगी तो यूपी सरकार ने दे दी. अब वो लोग सड़क ठीक नहीं होने का बहाना बनाकर दूसरी जमीन मांग रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT