Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / बीजेपी ज्वॉइन करने के लिए मिला 1 करोड़ का ऑफर : पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल

बीजेपी ज्वॉइन करने के लिए मिला 1 करोड़ का ऑफर : पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल

अहमदाबाद : पाटीदार समुदाय के नेता नरेंद्र पटेल ने रविवार रात अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाने वाले नरेंद्र का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपनी पार्टी ज्वॉइन करने के लिए करीब 1 करोड़ का ऑफर दिया। नरेंद्र पटेल के मुताबिक उन्हें एडवांस में 10 लाख रुपये दिए गए थे और बाकी के 90 लाख पार्टी में शामिल हो जाने के बाद दिए जाने थे।

नरेंद्र के मुताबिक उन्हें बीजेपी में शामिल करने में अहम भूमिका पाटीदार आरक्षण आंदोलन से अलग हो चुके वरुण पटेल निभा रहे थे। नरेंद्र ने कहा कि वरुण ही वो शख्स है जिसने इस डील को कामयाब करने का जिम्मा लिया था। आरोप है कि डील के वक्त वरुण ने नरेंद्र को बीजेपी के कई बड़े नेताओं से भी मिलाया, जिनमें बीजेपी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वघानी भी शामिल हैं।

नरेंद्र ने कहा कि ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं, मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं।

दूसरी तरफ बीजेपी ने नरेंद्र के आरोपों का खंडन किया है। बीजेपी में शामिल हो चुके वरुण पटेल का कहना है कि नरेंद्र 10 लाख लेकर ही क्यों प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे? उन्हें पूरे 1 करोड़ लेने के बाद ये बात रखनी चाहिए थी।​ उन्होंने कहा कि पाटीदार समुदाय बीजेपी से जुड़ रहा है और हित के लिए ही मैं भी जुड़ा हू्ं। वरुण ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वो बीजेपी के खिलाफ खेल कर रही है।

TOPPOPULARRECENT