बीजेपी देश में सिर्फ़ RSS संस्थान चाहती है, जबकि कांग्रेस पुरे देश की आवाज़ है- राहुल गांधी

बीजेपी देश में सिर्फ़ RSS संस्थान चाहती है, जबकि कांग्रेस पुरे देश की आवाज़ है- राहुल गांधी

कांग्रेस महाधिवेशन के समापन भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी ने बीजेपी आरएसएस को कौरवों से तुलना की। राहुल गांधी ने सरकार की मेक इन इंडिया योजना पर भी सवाल खड़े किए। राहुल गांधी ने कहा कि देश की हर चीज पर मेड इन चाइना का ठप्पा लगा है।

राहुल ने कहा कि बीजेपी ने हत्या के आरोपी को अध्यक्ष बनाया। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी से नफरत नहीं करती। ये लोगों को जोड़ती है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी देश में केवल RSS संस्थान चाहती है। आज प्रश्नपत्र बिक रहे हैं।

छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। हम सभी को सर्वसुलभ शिक्षा मुहैया कराएंगे। IIT IIM की शिक्षा को और सरल करेंगे। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 2019 में फंस जाएंगे मोदी।

पीएम के चेहरे की रंगत बदल गई। आज पीएम मोदी से देश का भरोसा टूट गया है।पीएम मोदी खुद को भगवान का अवतार मानते हैं। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी गलती मानती है। लेकिन बीजेपी और आरएसएस अपनी गलती नहीं मानती है।

देश इस समय कठिनाइयों से गुजर रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस देश की आवाज है जबकि बीजेपी एक संगठन की आवाज है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा और चर्च सभी जगहों पर जाता हूं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर भी सवाल खड़े किए। राहुल ने कहा कि मोदी नाम अब भ्रष्टाचार का पर्याय हो गया है। मोदी ने मोदी को 30 हजार करोड़ रुपए दिए।

Top Stories