Tuesday , December 12 2017

बीजेपी नेताओं के ISI के साथ कनेक्शन पर मुंह खोलने की हिम्मत दिखाएं मोदी: तेजस्वी

पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को चुनौती दिया है, और कहा है कि उन्हें भाजपा नेताओं के ISI एजेंट्स के साथ कनेक्शन पर मुंह खोलने की हिम्मत क्यों नहीं है. उनहोंने प्रधानमंत्री के 56 इंच के सीने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिसका सीना 56 इंच का हो उन्हें इस तरह से दुबक कर नहीं बैठना चाहिए, उन्हेंण चुप्पी तोडना चाहिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि 56 इंच का सीना रखने वाले प्रधानमंत्री को बीजेपी नेताओं और आईएसआई के बीच के गहरे संबंधों पर मुंह खोलने की चुनौती देता हूं.

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में आतंकवादी निरोधी दस्ते ने 11 आईएसआई एजेंट्स को गिरफ्तार किया था. जिसमे बीजेपी कॉरपोरेटर पर एक आईएसआई एजेंट के नजदीकी रिश्तेदार होने का आरोप लगाया गया था. इसके अलावा ध्रुव सक्सेना नाम के आईएसआई एजेंट पर मध्य प्रदेश बीजेपी की आईटी सेल का सदस्य के रूप में आरोपी हैं. ध्रुव सक्सेना की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भी तस्वीर सामने आ चुकी है. उनहोंने कहा कि बीजेपी और आईएसआई का कनेक्शन सामने आने के बाद यह बात साफ हो गई है कि देश खतरे में है.

आजतक के हवाले से तेजस्वी ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर वे इन तमाम मुद्दों पर अब तक खामोश क्यों हैं? एक देशभक्त प्रधानमंत्री ने अब तक इस पूरे मामले पर कार्यवाही क्यों नहीं की है.

इसके अलावा तेजस्वी के पिता राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी बेटे की बात का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा, और तेजस्वी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि देश ये अवश्य जानना चाहेगा, बीजेपी के आईएसआई एजेंट्स के साथ क्या लिंक है.

TOPPOPULARRECENT