Thursday , July 19 2018

बीजेपी नेता का खुलासा- ‘बड़े शख्स के आदेश पर उन्नाव गैंगरेप के आरोपी बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी रुकी’

बीजेपी विधायक के रेप कांड मामले पर बीजेपी के नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस पूरे मामले पर पार्टी नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर बड़ा खुलासा किया है। उनके मुताबिक एक बड़े व्यक्ति के आदेश पर कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी को रोका गया।

आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार करने का फैसला पूज्यनीय योगी जी ने ले लिया था और सीएम आफिस में गिरफ्तारी होती।

साथ 2 उन्नाव कप्तान को निलंबित करना महाराज जी ने तय कर लिया था, लेकिन अचानक एक बड़े व्यक्ति के हस्तकक्षेप से मामला लंबित हो गया जिसका खामियाजा पूरी पार्टी ने भुगता। अब सवाल ये उठता है कि आखिर को कौन का कद्दावर शख्स है जिसकी वजह से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी रोकी गई।

उन्नाव रेप कांड पर यूपी बीजेपी में प्रवक्ता डॉक्टर दीप्ति भारद्वाज ने अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और योगी सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से इस मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है।

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट अमित शाह और मोदी को किए। डॉक्टर दिप्ति भारद्वाज ने उन्नाव के घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए संगठन की 2019 की योजना पर पानी फेरने वाला बताया। मतलब, लखनऊ में बैठे बीजेपी के नेता भी महसूस करने लगे हैं कि 2019 में बीजेपी की राह यूपी में आसान नहीं है।

बलात्कार का आरोप झेल रहे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता की मां की तहरीर पर उन्नाव के माखी थाने में विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। विधायक कुलदीप सिंह के साथ एफआईआर में शशि सिंह भी नामजद है।

TOPPOPULARRECENT