Friday , September 21 2018

बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, हम एक इशारा करते और दिल्ली पुलिस ममता बनर्जी को बाल पकड़ कर वहां से निकल देती

कोलकाता: बीजेपी सरकार द्वारा देश में की गई नोटबंदी का लगातार विरोध कर रहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बंगाल बीजेपी प्रमुख दीपक घोष ने बेहूदा लहजे में निशाना साधा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घोष ने लिखा है की ममता एक मुख्यमंत्री होने के नाते देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें वह शोभा नहीं देता और उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए।

दिल्ली में नोटबंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही ममता पर टिप्पणी करते हुए घोष ने कहा कि जब दिल्ली में नाटक कर रही थीं, अगर हम चाहते तो उनका बाल पकड़ के निकाल सकते थे। क्योंकि दिल्ली में हमारी पुलिस है। घोष के इस ब्यान का जवाब देते हुए टीएमसी के डेरेक ओ’ब्रायन ने कहा, ‘राजनीति में नई गिरावट, थ्रर्ड क्लास पॉलिटिक्स।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी का विरोध कर रही हैं। जिसके तहत ममता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर दिल्ली में एक रैली की थी और उनके इस फैसले के खिलाफ पूरे देश में रैली कर रही हैं। ममता का कहना है कि नोटबंदी के कारण अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और पिछले एक महीने से लोगों को काफी दिक्कत हुई है।

TOPPOPULARRECENT