बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को टीएमसी सासंद ने भेजा मानहानि का नोटिस!

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को टीएमसी सासंद ने भेजा मानहानि का नोटिस!

ममता बनर्जी की अध्यक्षता वाली तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की ओर से मानहानि का नोटिस भेजे जाने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जवाब देते हुए कहा है कि मैं चोरों की धमकी से डरने वाला नहीं हूँ। टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को लीगल नोटिस भेजा है।

यह नोटिस कैलाश विजयवर्गीय द्वारा नदिया जिले के शांतिपुर में की गई उस बयान को लेकर भेजा गया है जिसमें विजयवर्गीय ने कहा था कि सरकारी शराब बिक्री का पैसा ममता बनर्जी के खाते में जाता है और गैर कानूनी तरीके से शराब बिक्री का पैसा अभिषेक बनर्जी के पास जाता है। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर पश्चिम बंगाल में सियासत गरमा गई थी।

इसके बाद सांसद ने कैलास पर कार्यवाही की मांग करते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। इस बारे में जब संवाददाताओं ने कैलाश से सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे चोरों की धमकी से डरने वाले नहीं हैं, उन्होंने अपने बयान में कुछ भी गलत नहीं कहा था, बल्कि वही कहा था जो पश्चिम बंगाल में ममता सरकार और उनके कार्यकर्ता करते हैं।

साभार- ‘न्यूज़ ट्रैक’

Top Stories