बीजेपी नेता विजय जॉली ने महिला को नशीली दवा खिलाकर किया रेप, FIR दर्ज

बीजेपी नेता विजय जॉली ने महिला को नशीली दवा खिलाकर किया रेप, FIR दर्ज
Click for full image
PIC: JANSATTA

नई दिल्लीज: बीजेपी नेता व दिल्ली के पूर्व विधायक विजय जॉली द्वारा एक महिला के साथ कथित बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमे महिला ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाया है कि उनहोंने एक होटल में धोखे से उनका यौन शोषण किया है. इस मामले की गुरुग्राम पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जॉली के खिलाफ बलात्कायर का मामला दर्ज कर लिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उनहोंने अपने शिकायत में बताई कि दोपहर डेढ़ बजे होटल आपणो घर पहुंचने के बाद मैं कुछ देर बाहर बैठी रही. जिसके बाद विजय जॉली और मैं कमरे में बैठे. हमने वहां टोमैटो जूस पिया और 15 मिनट बाद अचानक मेरा सिर चकराने लगा, और मेरी ऑंखें बंद होंने के साथ साथ मैं बेसुध हो गई. जब करीब साढ़े तीन बजे मैं उठी तो पाया कि मेरे शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है, जिसके बाद मैं जोर जोर से रोना शुरू कर दिया, फिर घबराई हुई कपड़े पहनने उठी और बाथरूम गई जहां मुझे प्राइवेट पार्ट्स में दर्द का एहसास हुआ. जिसके बाद मैंने विजय जॉली को वहीँ कहा कि तुमने मेरे साथ गलत किया है.

जनसत्ता के मुताबिक, महिला द्वारा दर्ज एफआईआर में उनहोंने आरोप लगाया कि जॉली ने 10 फरवरी के दोपहर को गुरुग्राम के आपणो घर रिजॉर्ट में उसका बलात्का,र किया है, जिसमे उनहोंने कहा कि आरोपी जॉली ने उन्हें एक मुलाक़ात के बहाने गाड़ी पर बिठाकर वहां ले गया, और उसकी ड्रिंक में नशीली दावा मिलाकर पिलाया गया जिसके बाद उन्होंने उनके साथ जो घिनोनी हरक़त किया वो बहुत ही शर्मनाक था.

बता दें कि इस मामले को लेकर गुरुग्राम के डीसीपी अशोक बख्शी् ने बताया कि उन्हें मंगलवार इसकी सुचना मिली. जिसके बाद उसने महिला पुलिस थाना को इसकी शिकायत भिजवाई, जहां आरोपी विजय जॉली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्काीर), 328 (जहर इत्याडदि के जरिए चोट पहुंचाना, अपराधिक् नीयत से), और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Top Stories