बीजेपी नेता संगीत सोम का बयान- दो मिनट और रुक जाती सेना तो लाहौर में तिरंगा लहराता

बीजेपी नेता संगीत सोम का बयान- दो मिनट और रुक जाती सेना तो लाहौर में तिरंगा लहराता

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व सरधना के विधायक संगीत सोम ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर हुए भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम ने कहा कि, अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा होता। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में एक रैली में संगीत सोम ने कहा, ”बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर से बहुत नजदीक है। दोस्तों बहुत नजदीक, इतनी नजदीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में लहराता मिलता”।

संगीत सोम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक हैं और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उनका ये बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। संगीत सोम का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में भी आया था। उन पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप था। आपको बता दें कि 26 फरवरी 2019 को बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही चुनावी माहौल पूरी तरह से बदल गया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से बालाकोट के मुद्दे पर फ्रंटफुट पर खेला जा रहा है और चुनावी एजेंडा भी अब राष्ट्रवाद कर दिया गया है।

एयर स्ट्राइक के बाद आए कई सर्वों में भारतीय जनता पार्टी को भारी लाभ होता दिख रहा है। हिंदी बेल्ट के राज्यों में एयर स्ट्राइक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है, जिस पर हर कोई बात कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा प्रमुख अमित शाह समेत कई नेता अपने भाषणों में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की बात करते रहे हैं।

Top Stories