Monday , July 16 2018

बीजेपी ने मान ली है हार, नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आयेंगे- हार्दिक पटेल

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने अपने गृहनगर अहमदाबाद जिले के वीरमगाम में मतदान किया। वोट करने के बाद हार्दिक ने उम्मीद जताई की इस चुनाव में कांग्रेस 100 सीट जीतेगी, नतीजे उनके पक्ष में आएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी हार मान ली है और एक दिन पहले ही सचिवालय में कई फाइलों को जलाया गया है। जब हार्दिक से चुनाव लडऩे को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उम्र तो होने दो। वह अढ़ाई साल बाद फैसला करेंगे कि उन्हें चुनाव लडऩा है या नहीं।

पास नेता के पिता भरत पटेल और मां उषा पटेल ने भी वीरमगम में मतदान किया। मीडिया से बात करते हुए हार्दिक की मां ने कहा कि उन्हें अपने बेटे को लेकर डर लगता है क्योंकि वो काफी बड़े आंदोलन का नेतृत्व कर रहा है।

वहीं उनके पिता भी अपने बेटे को लेकर आश्वस्त नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि सभी पाटीदार साथ हैं और हार्दिक के समर्थन में है। इस बात से सभी सहमत हैं कि बदलाव जरूरी है।

बीतें कुछ महीनों में पाटीदार समाज का नेता बनकर उभरे हार्दिक पटेल ने इस चुनाव में पाटीदारों से कांग्रेस का समर्थन करने और भाजपा को हराने की अपील की है। फिलहाल गुजरात में दूसरे चरण में 14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT