Friday , December 15 2017

बीजेपी ने मुझे सीएम ओहदा की पेशकश की थी: कुमार विश्वास का दावा

आम आदमी पार् के लीडर कुमार विश्वास ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। विश्वास ने कहाकि भाजपा ने उन्हें दिल्ली का वज़ीर ए आला बनाने की पेशकश दी थी साथ ही वादा किया आप के 12 एमएलए भी उनकी ताईद करेंगे। विश्वास के इ

आम आदमी पार् के लीडर कुमार विश्वास ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। विश्वास ने कहाकि भाजपा ने उन्हें दिल्ली का वज़ीर ए आला बनाने की पेशकश दी थी साथ ही वादा किया आप के 12 एमएलए भी उनकी ताईद करेंगे। विश्वास के इल्ज़ामात के बाद दिल्ली की सियासत एक बार फिर से तेज हो गई है। भाजपा ने इस तरह की पेशकश को बेबुनियाद बताया।

विश्वास ने कहाकि एक भाजपा एमपी मेरा दोस्त हैं और उसी ने मुझे यह पेशकश की। 19 मई को भाजपा एमपी मेरे घर आया। मैं उससे मिला क्योंकि वह मेरा दोस्त था। रात के साढ़े तीन बजे तक वे मुझे दिल्ली में भाजपा सरकार बनाने में मदद करने के लिए मनाते रहे और बताया कि वे मुझे दिल्ली के सीएम का ओहदा देने को तैयार है। एमएपी ने बताया कि वे भाजपा के आला ओहदेदारो के कहने पर ऐसा कर रहे हैं।

भाजपा एमपी ने साथ ही दावा किया कि आप के 12 एमएलए है जो दुबारा इलेक्शन नहीं चाहते वे भी मेरी ताईद करेंगे। मुझे कहा गया कि अगर मैं मान जाता हू तो वे मुझे फौरन पेशकश को आगे बढ़ाने के लिए अशोका होटल ले जाएंगे, जहां “सही लोग” मौजूद हैं।

गैर मुसद्दिका ज़राये के मुताबिक यह भाजपा एमपी मनोज तिवारी हैं। भाजपा ने विश्वास के दावे की तरदीद की। पार्टी ने कहाकि वे अब इस बारे में बात क्यों कर रहे हैं। आप पार्टी सिर्फ इल्ज़ामात की सियासत करती है। उन्हें इक्तेदार में आने का मौका मिला लेकिन जनता की खिदमत करने के बजाय वे ऐसी सियासत कर रहे हैं। उनके इल्ज़ाम बेबुनियाद हैं। आप अफवाह फैलाने में माहिर है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के 49 दिनों के बाद इस्तीफा देने के बाद से दिल्ली में सदर राज है।

TOPPOPULARRECENT