Wednesday , December 13 2017

बीजेपी ने हमारे चुनावी घोषणापत्र की नकल की है

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जलेसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि पूरा लेन-देन मोबाइल फोन पर होगा, लेकिन इन लोगों ने स्मार्टफोन के लिए कुछ भी नहीं किया, लेकिन हम सारी स्कीमें मोबाइल फोन पर देंगे। उन्होंने कहा कि सपा के साथ कांग्रेस के आने के बाद अब साइकिल की रफ्तार और बढ़ेंगी, कांग्रेस का साथ मिलने के बाद हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

समाजवादी पार्टी की तमाम योजनाओं के बारे में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमने डायल 100 की शुरुआत की जोकि काफी अच्छा काम कर रही है, इसपर लोग अपनी शिकायतें कभी भी दर्ज करा सकते हैं और उनकी शिकायतों पर महज 15 मिनट के भीतर पुलिस पहुंचती है।

प्रदेशभर की बिजली व्यवस्था को हमने सुधारने का काम किया है, गांवों में 18 घंटे बिजली आ रही है। एक तरफ जहां हमने तमाम विकास के काम किए तो दूसरी तरफ इस बार के घोषणा पत्र में कई योजनाओं को लाने का ऐलान किया, लेकिन भाजपा ने हमारे ही घोषणा पत्र की नकल की है। वहीं एटा में दूसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी का चुनाव देश की दिशा को तय करेगा कि यह किस ओर जाएगा।

TOPPOPULARRECENT