Tuesday , December 12 2017

बीजेपी पार्टी जैसा कर गुजरने वाली पार्टी को ताइद

अमूमन बीजेपी का नाम आते ही उलेमा इस पार्टी की एक बात के कायल हैं कि बीजेपी ने अयोध्या में जो कहा, करके दिखा दिया। इसी को मुद्दा बनाते हुए नबीरे आला हजरत मौलाना सिराज रजा नूरी कहते हैं कि लोकसभा इंतेखाबात में बीजेपी की तरह वादा पूरे

अमूमन बीजेपी का नाम आते ही उलेमा इस पार्टी की एक बात के कायल हैं कि बीजेपी ने अयोध्या में जो कहा, करके दिखा दिया। इसी को मुद्दा बनाते हुए नबीरे आला हजरत मौलाना सिराज रजा नूरी कहते हैं कि लोकसभा इंतेखाबात में बीजेपी की तरह वादा पूरे करने वाली पार्टी को सपोर्ट किया जाएगा। वह अपने छोटे भाई मौलाना तसलीम रजा खां के साथ कादरी हाउस में मुस्लिम एजेंडा जारी कर रहे थे। दोनों समाजवादी पार्टी की देश बचाओ-देश बनाओ रैली के मंच से नहीं बोलने देने से खफा हैं।

मौलाना तसलीम रजा खां ने 15 नकाती मुस्लिम एजेंडा जारी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर सपा को रैली में बोलने दिया जाता तो यही सब मांगे उठाते। इस एजेंडे को अब अहम पार्टियों को भेजा है। पांच जनवरी तक सियासी पार्टियों के जवाब का इंतेजार होगा। उसके बाद खानकाह और मदरसों के जिम्मेदारों को बुलाकर सलाह मशवरा होगा। मुस्लिम एजेंडा लागू करने वाली पार्टी की खुलकर ताईद की जायेगी ।

मौलाना सिराज रजा ने कहा कि कांग्रेस का रवैया मुसलमानों के हक में अच्छा नहीं रहा। सपा कि हुकूमत को रियासत में दो साल हो गए लेकिन नतीजे अच्छे नहीं है। बीजेपी की पालिसीयों की वजह से हम उसके साथ जा नहीं सकते लेकिन उसकी तरह ही कहने और करने में फर्क नहीं होने वाली पार्टी को ताईद दी जायेगी । इस दौरान अखलाक अहमद सिद्दीकी, मुहम्मद उवैस खान मौजूद रहे।

ये है मुस्लिम एजेंडा

दंगा मुखालिफ बिल, दहशतगर्द में गिरफ्तार नौजवानो की सुनवाई को फास्ट ट्रैक कोर्ट, अक्लीयती कमीशन को इंसानी हुकुक जैसे हुकूक , रिजर्वेशन में मज़हब की बुनियाद पर रोक हटाने, यकसा मवाके की कमीशनकी तश्कील , पंचायत से लेकर लोकसभा तक मुस्लिम नुमाइंदगी, जंगे आजादी के मुस्लिम शहीदों का किताबों में जिक्र, मस्जिदों की तामीर से रोक हटाने वगैरह की मांग।

TOPPOPULARRECENT