Friday , November 24 2017
Home / Bihar News / बीजेपी फर्जी मेंबरों वाली पार्टी : लालू

बीजेपी फर्जी मेंबरों वाली पार्टी : लालू

पटना : अमित शाह के दोबारा बीजेपी का कौमी सदर चुने जाने पर लालू प्रसाद यादव ने भी तंज कसा है। लालू ने अमित शाह और भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि मेरे मुकाबले तो कतई अमित शाह ने नहीं की जा सकती। लालू ने कहा कि बीजेपी ऑनलाइन मेंबरों वाली पार्टी है। वहां फर्जी मेंबर तस्लीम करायी जाती है। उसकी तहकीकात भी होनी चाहिए। लालू ने कहा कि राजद एक जमीनी कार्कुनान की पार्टी है।

कर्पूरी ठाकुर की यौमे पैदाईश पर बोलते हुये लालू ने कहा कि कर्पूरी की मौत भी मुखालिफतों की वजह से हुई थी। मरने से पहले वह पूरी तरह जिश्मानी तौर से सेहतमंद थे। मरने से पहले उन्होंने यह कहा था कि वह मुझे गरीबों का लीडर बनाना चाहते थे। लालू यादव ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने उन्हें बड़ी जिम्मेवारी दी थी। लालू प्रसाद यादव कर्पूरी के यौमे पैदाईश पर बोलते हुये मुल्क की सूरते हाल पर भी अपनी फिक्र ज़ाहिर करने लगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दलित तालिबे इल्म की मौत पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। लालू का कहना था कि बिहार में हुकूमत के चलने और ना चलने को लेकर अफवाह फैलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस महीने के बाद से वह लोगों को घूमकर बताएगें की सरकार कैसे चलेगी। अहमदाबाद में लोकसभा सदर सुमित्रा महाजन की तरफ से एक बार फिर रिजर्वेशन पालिसी पर दुबारा गौर वाले बयान को लालू ने कोट करते हुये कहा कि वह एक कानूनी ओहदा पर बैठी हैं उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT