बीजेपी में अलग-थलग पड़े वरुण गांधी, हनी ट्रैप पर बचाव में नहीं आई पार्टी

बीजेपी में अलग-थलग पड़े वरुण गांधी, हनी ट्रैप पर बचाव में नहीं आई पार्टी
Click for full image

नई दिल्ली। अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर एडमंड्स एलन ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाया है, जिसके बाद वरुण गांधी पार्टी में अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आला कमान ने प्रवक्ताओं से वरुण का बचाव नहीं करने को कहा है। वहीं पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता जांच के पक्ष में हैं।

वरुण गांधी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने ‘आज तक’ से बातचीत में कहा कि उन्होंने कोई संवेदनशील जानकारी लीक नहीं की। वरुण की मानें तो वे 2004 के बाद से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं। जबकि ‘आज तक’ की टीम मामले की पड़ताल को लेकर हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाने वाले एडमन एलन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर पहुंचा। लेकिन एलन ने इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

इस बीच वरुण गांधी के खिलाफ प्रशांत भूषण ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि सब कुछ जानते हुए भी केंद्र सरकार ने क्यों नहीं कार्रवाई की? प्रशांत भूषण पर पलटवार करते हुए वरुण गांधी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी है।

अमेरिकी वकील सी एडमंड्स एलन ने बताया कि उनके बिजनेस पार्टनर और विवादित हथियार डीलर अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को ब्लैकमेल किया था और डिफेंस सिक्रेट हासिल कर लिए थे। एडमंड्स एलन ने इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर यह आरोप लगाए हैं। हालांकि वरुण गांधी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर आरोपों में 1 फीसदी भी सच्चाई निकली तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Top Stories