Saturday , December 16 2017

बीजेपी में आते ही मुकुल रॉय के लिए ‘TMC’ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हो गयी?

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सबसे करीबी और राइट हैंड रहे मुकुल राय ने अलग होने के बाद पहली बर खुले मंच से ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

हाल ही में भाजपा में शामिल होने के बाद पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा की ओर से कोलकाता के शहीद मीनार के निकट आयोजित जनसभा में मुकुल राय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा।

मुकुल रॉय ने कहा कि तृणमूल अब कोई राजनीतिक दल नहीं बल्कि अभिषेक बनर्जी की लिमिटेड कंपनी पार्टी बन गयी है। सभा में मुख्य वक्ता के रूप में मुकुल राय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल पर भी जमकर हमला बोला।

रॉय ने कहा, मुझे आज भी याद है कि दस वर्ष पहले जब नंदीग्राम और सिंगुर में लोग मारे जा रहे थे तब मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करने में व्यस्त थे।

आज जब लोग डेंगू से मर रहे हैं, तब ममता बनर्जी भी फिल्म महोत्सव का उद्घाटन कर रही है। उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस अब अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस नहीं रह गई है, यह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बदल गई है।

मुकुल के निशाने पर मुख्य तौर पर ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ही रहे। उन्होंने किसी व्यक्तिगत कंपनी के आयोजन के लिए पूरी तरह से प्रशासन का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

TOPPOPULARRECENT