Friday , December 15 2017

बीजेपी लीडर की करतूत, लड़की को अगवाकर किया रेप

मध्य प्रदेश में एक लड़की ने कटनी जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लीडर प्रशांत राय पर अगवा और रेप का इल्ज़ाम लगाते हुए जबलपुर हाई कोर्ट में दरखास्त दायर की है। जस्टिस आरएस झा ने इस मामले में पुलिस आफीसरो और दिगर को नोटिस जारी कर

मध्य प्रदेश में एक लड़की ने कटनी जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लीडर प्रशांत राय पर अगवा और रेप का इल्ज़ाम लगाते हुए जबलपुर हाई कोर्ट में दरखास्त दायर की है। जस्टिस आरएस झा ने इस मामले में पुलिस आफीसरो और दिगर को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

मुतास्सिरा लड़की के वकील राजेश चंद्र ने जुमे के रोज़ बताया कि मुतास्सिरा कटनी जिले के सिंलौडी गांव से 19 फरवरी को लापता हुई थी। उसकी मां ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 25 जून को युवती वापस लौटी तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि भाजपा लीडर प्रशांत राय ने अपने साथी अर्पण चनपुरिया के साथ मिलकर उसका अगवा किया था और बाद में उसके साथ रेप भी किया।

मुतास्सिरा के वकील के मुताबिक, लड़कीने कटनी के पुलिस आफीसरों से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। इसी दौरान अर्पण ने लड़की को अपनी बीवी बताते हुए अदालत में hebeas corpus दरखास्त दायर की और कहा कि उसकी बीवी को कुछ लोग यरगमाल बनाए हुए हैं। इसके अलावा अर्पण ने केवियट की दरखास्त भी दायर की, जिसमें कहा गया कि अगर मुतास्सिरा कोई इल्ज़ाम लगाती है, तो पहले अर्पण की बात सुनी जाए।

मुतास्सिरा के वकील के मुताबिक , अर्पण की ओर से दायर की गई दो दरखास्त सवाल खड़ी करती हैं। अदालत ने अर्पण की hebeas corpus की दरखास्त खारिज कर दी है। मुतास्सिरा को इंसाफ दिलाने के लिए अदालत में दायर की गई दरखास्त पर जुमेरात के रोज़ जस्टिस आर एस झा ने मामले से मुताल्लिक पुलिस आफीसर , प्रशांत व अर्पण को नोटिस जारी किए हैं।

TOPPOPULARRECENT