Saturday , December 16 2017

बीजेपी लीडर रेशमा पटेल की अश्‍लील तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

अहमदाबाद : गुजरात के भारतीय जनता पार्टी की नेत्री रेशमा पटेल की अश्‍लील तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रेशमा का कहना है कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है और साजिशकर्ता ने सोशल मीडिया पर अभियान चला रखा है। रेशमा ने युवक के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। अब इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई सामने आती है तो साइबर क्राइम ब्रांच एफआईआर दर्ज करे। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है . साइबर क्राइम ब्रांच ने अश्लील कमेंट करने वाले फेसबुक प्रोफाइल होल्डर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (1), 294 (बी), 500, 509, 120 बी, 114 और आईटी एक्ट की धारा 66 (सी), 67, 67 ए के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि छानबीन चल रही है जल्‍द ही इस मामले में गिरफ्तारी हो जाएगी।लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। उसका नाम सनी पटेल बताया जा रहा है जिसपर खुद रेशमा ने आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा चुकी हैं। हाल ही में उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन किया था। इसके बाद से पाटीदारों में रेशमा को लेकर खासा नाराजगी है।

चुनाव से ठीक पहले भाजपा का दामन थामने वाली रेशमा को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि उन्‍हें केशोद या फिर साबरमती से टिकट मिल सकता है। इन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल को टिकट का सौदागर बताया है। दूसरी ओर हार्दिक ने एक ट्वीट कर रेशमा पर तीखा हमला भी किया था।

TOPPOPULARRECENT