बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- महागठबंधन पाकिस्तान से जाकर लड़े चुनाव !

बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- महागठबंधन पाकिस्तान से जाकर लड़े चुनाव !

बुढ़ाना विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमेश मलिक ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार भी नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बने. यदि विपक्ष को प्रधानमंत्री बनना है तो वह पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़े. वहां की जनता जरूर उन्हें प्रधानमंत्री बना देगी.

जिले के कस्बा बुढ़ाना के शंकर पैलेस में आयोजित किसान सम्मेलन के दौरान किसानों को संबोधित करते हुए बुढ़ाना विधानसभा से बीजेपी विधायक उमेश मलिक ने महागठबंधन पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि अबकी बार देश में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे.

महागठबंधन पर हल्ला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन को अपना प्रधानमंत्री बनाना है तो वह पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़े. वहां प्रधानमंत्री महागठबंधन का बन सकता है. मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक उमेश मलिक ने कहा कि विपक्ष सर्जिकल स्ट्राइक का भी सबूत मांग रहा है.

बिना नाम लिए राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वरिष्ठ नेता और बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता आतंकवादी को भी जी कहते हैं. अगर गठबंधन आतंकियों को भी सम्मान देना चाहता है, तो वह पाकिस्तान जाए और वहां चुनाव लड़े.

Top Stories