Wednesday , January 17 2018

बीजेपी विधायक की धमकी: कोटा में जल्द ही नहीं बना एयरपोर्ट तो यहाँ पीएम तक का प्लेन नहीं उतरने देंगे

कोटा: राजस्थान में बीजेपी विधायक भवानी सिंह रजावत ने धमकी दी है की जब तक कोटा में आम जनता के लिए एयरपोर्ट नहीं बनता तब तक वह किसी भी वीवीआईपी का प्लेन नहीं उतरने देंगे फिर चाहे वह देश के प्रधानमंत्र मोदी का प्लेन ही क्यों न हो। विवादित बयानों के लिए मशहूर भवानी सिंह ने कोटा में पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करते हुए एक जनसभा को संबोधित किया और कहा कि कोटा का एयरपोर्ट आम लोगों के लिए नहीं है क्योंकि यहां सिर्फ नेताओं के छोटे-छोटे प्लेन ही उतर सकते हैं।

लेकिन नेताओं को लगता है कि ये एयरपोर्ट आम जनता के लिए भी है। लेकिन ये एयरपोर्ट सिर्फ नेताओं के लिए ही खुलता है।  नेता आते हैं और हवाई अड्डे पर उतर जाते हैं। मैं कहना चाहता हूँ की कोटा के लोगों को भी यह तय कर लेना चाहिए कि शहर में जब तक  एयरपोर्ट आम जनता के लिए शुरू नहीं हो जाता, वीआईपी और नेताओं का प्लेन भी यहां उतरने नहीं देंगे।

इसके लिए हम लोग एयरपोर्ट न बनने तक प्रदर्शन करते रहेंगे। आपको बता दें की कोटा में एयरपोर्ट तो बना हुआ है लेकिन यहाँ अभी तक हवाई सेवाएं शुरू नहीं की गई हैं। लेकिन शहर में जब नेताओं ने आना होता है तो वहां प्लेन उतार दिए जाते हैं।

TOPPOPULARRECENT