बीजेपी शासन में हिंसा, भय तथा आतंक का माहौल- मायावती

बीजेपी शासन में हिंसा, भय तथा आतंक का माहौल- मायावती

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती ने भाजपा पर जातिवादी, साम्प्रदायिक तथा नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे लोगों में असुरक्षा की भावना पनप रही है। मायावती शनिवार को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों तथा वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक कर रही थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में हिंसा, भय तथा आतंक का माहौल व्याप्त है। सर्वसमाज के मेहनतकश लोगों तथा व्यापारी अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई है। साम्प्रदायिक दंगे सबसे ज्यादा हुए हैं। विकास केवल फर्जी तथा हवा-हवाई ही है। इसका जमीनी हकीकत से कोई ज्यादा वास्ता नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी तथा गरीबी यहां की ध्वस्त कानून-व्यवस्था की तरह ही पूरी तरह से बेकाबू है। सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है। आने वाले दिनों में बेरोजगारी भयावह रूप धारण कर सकती है।

प्रदेश में अभी हाल ही में हुए शहरी निकाय के चुनाव में सत्ताधारी भाजपा को यहां की जनता ने जबरदस्त झटका दिया। इसके बाद भी भाजपा सरकार की जातिवादी, साम्प्रदायिक एवं नफरत की संकीर्ण व नकारात्मक राजनीति जारी है। मायावती ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है।

Top Stories