Monday , December 11 2017

बीजेपी सरकार नहीं चाहती कि चंद्रशेखर जेल से बाहर आए, जेल में मारने की रची जा रही साजिश- भीम आर्मी

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के शब्बीरपुर में जातीय हिंसा भड़कने के बाद चर्चा में आए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण को मारने की साजिश का आरोप लगाया गया है।

ये आरोप पांच महीने पहले चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद गठित ‘भीम आर्मी डिफेंस कमेटी’ ने लगाए हैं।

कमेटी ने एक नीजि चैनल से बातचीत में कहा, ‘जेल जाने के बाद जिस तरीके चंद्रशेखर की तबियत बिगड़ी है वह सरकार और प्रशासन की बड़ी साजिश का नतीजा है।’

हालांकि बीजेपी ने डिफेंस कमेटी के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उधर, भीम आर्मी के सहारनपुर जिला उपाध्यक्ष विनोद प्रधान ने कहा, ‘जेल जाने से पहले रावण पूरी तरह स्वस्थ्य थे।

लेकिन पांच महीने के अंदर सहारनपुर जेल में जिस तरह दिक्कतें हुईं वह इस ओर इशारा करती हैं। हाईकोर्ट से बेल मिलने के तुरंत बाद रावण पर रासुका लगाना भी इसी की कड़ी है।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘बीजेपी सरकार नहीं चाहती कि रावण जेल से बाहर आए। सहारनपुर जेल में सही ट्रीटमेंट नहीं मिलने की वजह से रावण की यह हालत हुई।

बता दें कि शब्बीरपुर जातीय हिंसा के मामले में रावण को हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी, लेकिन बेल के तुरंत बाद सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के रिकमंडेशन पर रासुका लगाए जाने की वजह से रिहाई नहीं हो पाई।

TOPPOPULARRECENT