बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा – घोटाले में अगला नंबर सोनिया, राहुल और वाड्रा का

बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा – घोटाले में अगला नंबर सोनिया, राहुल और वाड्रा का

पीएनबी घोटाले को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमला कर रहे राहुल गांधी पर कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने निशाना साधा है। सासंद ने कहा कि ये जो घोटाला हुआ है वह कांग्रेस की सरकार में ही हुआ है। अब मोदी सरकार ने इस घोटाले को बेनकाब किया है। इसलिए उन्हें तो इस मामले में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। बृजभूषण ने विवादित टिप्पणी की कि जैसे कुत्ता भौंकता रहता है और हाथी मस्त चाल में चलता है। वैसे ही मोदी जी देश की सेवा में लगे हैं, जिन्हें भौंकना है भौंकता रहे। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आने वाले दिनों में इस घोटाले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का भी नाम सामने आए।

मालूम हो कि सांसद बृजभूषण सोमवार को केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विकासपरक योजनाओं की समीक्षा करने गोंडा के परसपुर पहुंचे थे।

गौरतलब है कि पंजाब नेशनल बैंक में पिछले दिनों करीब 11,400 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया है। इसके मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी और गीतांजलि ग्रुप्स के मालिक मेहुल चौकसी हैं। इन दोनों ने बैंक के डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी के साथ मिलकर इस घोटाले को अंजाम दिया।

इसके मद्देनजर दो दिन पहले पहले नीरव मोदी के यूपी में स्थित 12 ज्वेलरी शोरूम पर छापेमारी की गई। लखनऊ के गीतांजलि शोरूम से ईडी की टीम ने 1.40 करोड़ के गहने जब्त किए हैं। अन्य शहरों में भी छापेमारी की जा रही है।

Top Stories