Sunday , September 23 2018

बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को आतंकवादी कहा

कर्नाटक से भाजपा सांसद नलिन कुमार कटील अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए उन्हे आतंकवादी कह डाला।

भाजपा सांसद ने सीएम पर आरोप लगाया कि वह मूर्कदर्शक बन कर हिंदू कार्यकर्ताओं की कथित हत्या का समर्थन कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीएम को ‘सुल्तान सिद्धारमैया’ भी कहा। भाजपा नेता यही नहीं रुके उन्होंने देश में आतंकवाद के लिए कांग्रेस और इंदिरा गांधी को जिम्मेदार ठहराया।

बंटवाल में आयोजित एक रैली के दौरान कटील ने कहा कि इस देश में आतंकवाद के लिए प्रेरणा का स्रोत कांग्रेस है। उन्होंने आरोप लगाया कि इंदिरा गांधी ने भिंडरांवाले के जरिए आतंकवादी बनाए लेकिन इस राज्य के मुख्यमंत्री इस सब से आगे चले गए हैं और वह स्वयं एक आतंकवादी बन गए है।

भाजपा सांसद ने कहा कि मैं कहूंगा कि सिद्धारमैया आतंकवादी हैं। जो आतंक के कृत्य का समर्थन करता है वह भी एक आतंकवादी है। उन्होंने कहा कि बंदूक पकड़ने वाले ही आंतकवादी नही होता बल्कि उनका साथ देने वाला भी दोषी होता है।

कटिल ने कहा कि हमने देश में कई सुल्तानों के नाम सुने हैं लेकिन इसमें सिद्धारमैया और जिला प्रभारी मंत्री रमनाथ रई का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि कांग्रेस सरकार की हिंदू विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा ने राज्य में जन सुरक्षा यात्रा शुरू की ​थी जिसका आज समापन होगा।

TOPPOPULARRECENT