बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- 2019 के बाद 2024 में नहीं होगा कोई चुनाव

बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- 2019 के बाद 2024 में नहीं होगा कोई चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर उत्तर प्रदेश के उन्नाव  लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘ये जो चुनाव है वो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा, पहली बार देश में जागृति आई है. हिंदू जाग गया है. मैं सन्यासी हूं जो मन में आता है कह देता हूं, इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा, केवल यही चुनाव होगा.’

हालांकि इससे पहले सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी नेतृत्व को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी देते हुए बुधवार को चेतावनी दी थी कि अगर इस सीट से उन्हें दोबारा टिकट नहीं दिया गया तो इसका परिणाम पार्टी के पक्ष में सुखद नहीं होगा. चार बार सांसद रह चुके साक्षी महाराज ने कहा था कि अगर मेरे अलावा किसी और को उन्नाव से चुनाव मैदान में उतारा गया तो संभव है बीजेपी के पक्ष में परिणाम सुखद नहीं हों.

साक्षी महाराज ने कहा था कि टिकट तो मेरा पक्का है, मुझे इस बात का पूरा विश्वास है. उन्होंने कहा था कि उन्नाव से मुझे टिकट नहीं देने के संबंध में अगर पार्टी कोई निर्णय लेती है तो इससे प्रदेश और देश के मेरे करोड़ों कार्यकर्ताओं के आहत होने की पूरी संभावना है, जिसका परिणाम भी सुखद नहीं होगा.

Top Stories