बीजेपी को बदनाम करने के लिए पैसे लेकर खबरे लिखते हैं पत्रकार: मीनाक्षी लेखी

बीजेपी को बदनाम करने के लिए पैसे लेकर खबरे लिखते हैं पत्रकार: मीनाक्षी लेखी
BJP (Bharatiya Janata Party) spokesperson Meenakshi Lekhi during a press conference in Kolkata on Oct.27, 2013. (Photo: IANS)

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी और जाने-माने प्रोपेगेंडिस्ट, कैनेडियन लेखक तारिक फतेह की एक कार्यक्रम में तकरार हो गई।फरीदाबाद में मानव रचना यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने तारिक फ़तेह और मीनाक्षी लेखी को ‘जर्नलिज्म और भारतीय डेमोक्रेसी’ के सब्जेक्ट पर जर्नलिज्म के छात्रों से रूबरू होने लिए बुलाया गया था।

लेकिन बीजेपी सांसद ने यहाँ पर भाषण देते हुए भारतीय मीडिया पर कई तरह के आरोप लगा दिए। मीनाक्षी ने कहा कि ‘भारतीय मीडिया बिकाऊ है, वह रुपयों का पैकेट लेकर खबर लिखती है।’ ” मीडिया का काम मैसेंजर के नाते सिर्फ सच दिखाना है” लेकिन यहाँ तो बहुत से पत्रकार भ्रष्ट हैं जोकि पैसे लेकर बीजेपी के खिलाफ लिखते हैं।

मीनाक्षी के इन शब्दों से तारिक फतेह बिगड़ गए और उन्होंने बीजेपी सांसद के इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि हम यहाँ स्टूडेंट्स को सिखाने के मकसद से आये हैं लेकिन आप यहाँ मीडिया को भ्रष्ट बता रही हैं।

आप खुद एक वकील हैं और वकील पैसे मिलने पर कातिल को भी बचा लेते हैं। ऐसा ही आप मीडिया के बारे में सोचती हैं। लेकिन ये गलत सोच है। ‘भारतीय मीडिया की छवि साफ है और ये दुनिया के टॉप 10 देशों में शुमार की गई है।

Top Stories