Monday , July 16 2018

बीजेपी से इतनी नफरत है तो सत्रुघ्न सिन्हा भी तीन-तलाक़ दे दें- बाबुल सुप्रियो

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी के ही सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर पलटवार किया है। राजस्थान उपचुनाव के नतीजों पर ली गई उनकी तीन तलाक वाली चुटकी पर बाबुल सुप्रियो ने जवाब दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आपको इतनी नफरत है तो आप तीन तलाक दीजिए और खुद छोड़ दीजिए बीजेपी। गौरतलब है कि शुक्रवार को सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी को तीन तलाक देने वाला राजस्थान पहला राज्य बन गया है।

दरअसल, राज्य में कांग्रेस ने बीजेपी को करारी शिकस्त देते हुए तीनों सीटों पर कब्जा जमा लिया है। इसी पर बीजेपी के ‘शत्रु’ ने पार्टी की चुटकी ली। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सत्तारूढ़ पार्टी के लिए रिकॉर्ड ब्रेकिंग खतरनाक परिणामों के साथ ब्रेकिंग न्यूज- बीजेपी को तीन तलाक देने वाला राजस्थान पहला राज्य बन गया है।

अजमेर-तलाक, अलवर-तलाक, मांडलगढ़-तलाक। हमारी पार्टी को झटका देते हुए हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड अंतर से चुनावों में जीत दर्ज की है।’

शनिवार को बाबुल सुप्रियो ने कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा को बोलता हूं कि आपको इतनी नफरत है तो क्यों रोज आकर संसद में बैठत हैं? क्यों ऐसे हालात पैदा करते हैं कि दूसरों को बोलना पड़े-खामोश।

TOPPOPULARRECENT