Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में पटाख़े चलेंगे : अमित शाह

बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में पटाख़े चलेंगे : अमित शाह

पटना : बीजेपी क़ौमी सदर अमित शाह ने बिहार के सुपौल की एक रैली में कहा कि अगर बिहार में भारतीय जनता पार्टी हारी तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। सोशल मीडिया पर इसके बाद अमित शाह पर तनकीद की बौछार होने लगी। शानमुगा नाथन जे ने लिखा, “अमित शाह सिर्फ़ पाकिस्तान में ही नहीं, पूरे भारत में पटाखे फूटेंगे.” अरुन गिरी ने कहा, “अमित शाह जी मैं भारत में ही रहता हूं और अगर अजीम इत्तिहाद जीत जाएगा तो इस दीवाली पर मैं पूरे एक किलोमीटर लंबे पटाखे ख़रीदूंगा। पूरा पुणे सुनेगा। ” आईएम मूसा ने ट्वीट किया, “क्या अमित शाह ने यह कहकर कि बिहार में बीजेपी की हार पर पाक में जश्न होगा, यह कुबूल कर लिया है कि बीजेपी भारत की सबसे फिरकावराना पार्टी है?”

कृश्न प्रताप सिंह ने लिखा, “मिस्टर अमित शाह, अगर बिहार के वोटर बीजेपी को वोट नहीं देंगे तो उन्हें पाकिस्तानियों के बराबर माना जाएगा? इससे ज़्यादा तौहीन के बारे में सोच भी नहीं सकता। ” स्वाति चतुर्वेदी कहती हैं, “तो दिल्ली को ‘बाज़ारू’ नगर पालिका का तमगा इसलिए दिया गया क्योंकि बीजेपी हार गई और अमित शाह के मुताबिक अगर वह बिहार हार गए तो पाकिस्तान में जश्न मनेगा! वाह!”

बीजेपी हिमायत करने वाले जो सोशल मीडिया पर बहुत सरगर्म हैं इस बयान पर ख़ामोश नज़र आ रहे। बिहार के बेतिया में गुरुवार को इंतिख़ाबी इजलास को खिताब करते हुए बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह ने कहा है कि अगर लालू यादव और नीतीश कुमार की हुकूमत बनती है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

शाह ने कहा, ‘गुजिशता दिनों मैं सीवान गया था। वहां मैंने पूछा कि अजीम इत्तिहाद की हुकूमत बनेगी तो कौन खुश होगा। मैंने कहा था कि अगर पटना में लालू नीतीश की सरकार बनती है तो सबसे ज़्यादा खुशी जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन को होगी।’ उन्होंने कहा, ‘क्या आपलोग फिर से शहाबुद्दीन के डर का राज लौटाना चाहते हैं? आप लोग ऐसी हुकूमत चुनिए जो दहशत के राज को खत्म कर दे।’

अमित शाह के बयान पर लालू यादव ने सख्त तनकीद की है। लालू ने कहा कि अमित शाह पागल हो गए हैं। उन्होंने सबको दहशतगर्द कहा है। सब बिहारियों को पाकिस्तान से लिंक कर दिया है। एलेक्शन कमीशन से हमलोगों ने शिकायत की है। अमित शाह और नरेंद्र मोदी बिहार को जलाने का भरपूर कोशिश कर रहे हैं। वह दंगा फसाद कराना चाहते हैं। वह फिरकापरस्ती कर रहे हैं।

जदयू तर्जुमान केसी त्यागी ने कहा, ‘अमित शाह जेल के अंदर ही रहते तो अच्छा होता। इस तरह की हादसा बिहार में नहीं होती। हमलोग एलेक्शन कमीशन से जुमा को वक़्त मांगेंगे और अमित शाह और वजीरे आजम की जोड़ी की शिकायत करेंगे। बिहार के लोगों ने भाईचारे का मुजाहिरा किया है कि अब तक रायशुमारी पुरअमन हुआ है। अमित शाह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हैं। अब पॉलिटिकल एनकाउंटर कर रहे हैं।’

 

TOPPOPULARRECENT