Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / बीजेपी 160, लोजपा 40, रालोसपा 23 और हम को मिली 20 सीटें

बीजेपी 160, लोजपा 40, रालोसपा 23 और हम को मिली 20 सीटें

पटना : एनडीए में सीटों की तक़सीम हो गया है। अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी 160, लोजपा 40, रालोसपा 23 और हम 20 सीटों पर इंतिख़ाब लड़ेंगी। शाह ने कहा कि हम को 20 सीटें मिली हैं इसके साथ ही हम के कुछ कारकुनान बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम के कितने कारकुनान बीजेपी के टिकट से इंतिख़ाब लड़ेंगे यह फैसला हमने मांझी पर छोड़ा है।

दिल्ली में भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह ने कहा कि जंगल राज के साथ बिहार की तरक़्क़ी नहीं हो सकती है। जिस कांग्रेस पार्टी ने साढ़े 12 लाख करोड़ रुपए का बदउनवान किया है और लालू प्रसाद के जंगल राज के साथ नीतीश कुमार कैसे अच्छे हुकूमत की बात कर सकते हैं। शाह ने कहा कि बिहार की अवाम नीतीश को नहीं चाहती है।

अमित शाह ने कहा कि जिस अजीम इत्तिहाद का मुखिया ही नहीं रहा तो अब अजीम इत्तिहाद कैसा, पर एनडीए में भाजपा के साथ तीनों साथी पार्टी रालोसपा, हम और लोजपा मुत्तहिद हैं। हमलोगों में कोई तनाज़ा नहीं है। मुत्तहिद होकर हमलोग इंतिख़ाब लड़ रहे हैं। एक साथ मिलकर हमलोग प्रोग्राम भी चला रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि जीतन राम मांझी को इतवार की रात बिहार भवन से निकाला गया। हम आम लिची तोड़ने से किसी को नहीं रोकते है। भले ही इंतिख़ाब में ज़ाब्ता एखलाक कानून लागू हो गया है पर तजवीज के तहत किराये देकर बिहार भवन में रहा जा सकता है। हम इसकी शिकायत बिहार की अवाम से करेंगे।

एक्सीडेंट हो गयी मांझी की कार

अमित शाह के रिहाइशगाह के पास जीतन राम मांझी की कार एक्सीडेंट हो गई है। मांझी की कार की टक्कर सामने से आ रही गाड़ी से हो गई, जिससे गाड़ी का अलगा हिस्सा को नुक्सान हो गया है। मांझी कार में बैठे थे। इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है। हादसे के बाद मांझी कार को छोड़कर अमित शाह के घर चले गए। पुलिस कार को अपने साथ ले गई है, ताकि मामले की जांच की जा सके।

TOPPOPULARRECENT