बीजेपी, RSS के लोग घर-घर जाकर प्रचार करते हैं, हमें भी काम करना होगा- कांग्रेस

बीजेपी, RSS के लोग घर-घर जाकर प्रचार करते हैं, हमें भी काम करना होगा- कांग्रेस
Click for full image

नई दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के सबसे बड़े अधिवेशन की शुरुआत हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण में मोदी सरकार पर जमकर बरसे। राहुल के अलावा कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने अधिवेशन को संबोधित किया।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अधिवेशन में कहा कि सिर्फ चाय वाला होने से कुछ नहीं होता, देश के लिए कुछ करना भी पड़ता है। आज देश में हर कोई परेशान है।

अधिवेशन में उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम कर्नाटक में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन अपना घर नहीं संभल रहा है। कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में सरकार बनाएगी। जिस तरह बीजेपी और आरएसएस के लोग घर-घर जाकर प्रचार करते हैं, उसी तरह हमें भी काम करना होगा।

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने देश में विकास का काफी काम किया। उन्होंने कहा कि देश में आज अनाज की खदानें हैं, इसरो की शुरुआत हुई, कंप्यूटर आया, ये सब कांग्रेस के राज में ही हुआ है। उन्होंने कहा कि जो लोग अंधे हैं उन्हें विकास नहीं दिखेगा।

खड़गे ने कहा कि पिछले काफी समय से मैं चुनकर आ रहा हूं, क्योंकि कांग्रेस पार्टी मेरा साथ देती है. अगर कांग्रेस को कोई हरा सकता है, तो सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही हरा सकती है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी हमारी पार्टी के अंदर ही अलग होते हैं।

एक-दूसरे को हराने की कोशिश करते हैं, मुख्यमंत्री बनने की कोशिश करते हैं. या फिर मंत्री बनने की सोचते हैं हमें ये सब छोड़कर आगे बढ़ना होगा।

Top Stories